आलिया ,रणबीर की शादी को लेकर बढ़ा खुलासा…एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कब हो रही शादी…

मुंबई 13 नवंबर 2021  आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख जानने के लिए फैंस काफी उतावले हैं. खबर थी कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं, जो कि बाद में अगले साल अप्रैल तक टाल दिए जाने की खबर आई. अब आल‍िया ने अपने सोशल मीड‍िया फैंस के लिए यूट्यूब पर अपना एक वीड‍ियो शेयर किया है. इस वीड‍ियो में उन्होंने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए, साथ ही शादी की डेट पर भी अपना जवाब दिया है. आल‍िया ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘A day In the Life of Alia Bhatt’ का वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में देखा जा सकता है आल‍िया अपनी दोसत आकांक्षा रंजन कपूर के यहां किसी ब्रांड एंडोर्समेंट की शूट‍िंग के लिए जा रही हैं.
सी बीच रास्ते में उन्होंने फैंस के किए कुछ सवालों के जवाब दिए हैं. दरअसल आल‍िया ने 21 मार्च को आस्क मी एन‍िथ‍िंग सेशन रखा था, जिसके कुछ सवालों के जवाब आल‍िया ने अभी दिए हैं.
शूटिंग के बीच आल‍िया ने आकांक्षा के साथ एक कन्वर्सेशन भी शेयर किया है. इसमें आल‍ि
या ने फैंस द्वारा उनके फोन स्क्रीन की फोटो पर लगी फोटो के बारे में पूछा.
शूट खत्म करने के बाद उन्होंने दो और सवालों के जवाब दिए. पहला सवाल था कि आल‍िया निगेट‍िव‍िटी और ट्रोल‍िंग को कैसे हैंडल करती हैं. इसपर उन्होंने बताया कि वे तारीफों और सराहना को अपने दिमाग में चढ़ने नहीं देतीं, ठीक वैसे ही वे निगेट‍िविटी और आलोचनाओं को दिल पे नहीं लेती हैं.

आते हैं आख‍िरी सवाल के जवाब पर, जिसका शायद सभी इंतजार कर रहे हैं. आल‍िया ने अपने आख‍िरी सवाल को पढ़ते हुए बताया कि लोग जानना चाहते हैं कि वे शादी कब कर रही हैं. इसपर आल‍िया ने बिना हां या ना में जवाब देते हुए फैंस को बस अंदाजा लगाते रहने को छोड़ दिया.

खैर, रिपोर्ट्स की मानें तो आल‍िया और रणबीर की शादी अगले साल अप्रैल के आसपास होगी. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं.

NW News